क्या आप भी अपना वजन घटाना चाहते हैं ?

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अगर जवाब "हां "है ...........तो मैं आपको आज मिलिट्री डाइट के बारे में बताऊंगा जो आपकी वजन को आपके पेट की चर्बी को बहुत तेजी से कम कर देगा।

मिलिट्री डाइट  के बारे में सबसे अच्छी चीजों में से एक यह है कि यह केवल तीन दिनों तक चलता है और इस डाइट को पालन करना आसान है।

यह डाइट कम समय में आपके कैलोरी सेवन को कम करके आपके शरीर को अधिक फैट जलाने में मदद करता है जिससे आप आसानी से अपना वजन कम कर सकते हैं।

यह डाइट  कैलोरी में कम है और इसमें स्वस्थ वसा, कार्बोहाइड्रेट और प्रोटीन भी होते हैं  आपको पर्याप्त मात्रा में ऊर्जा भी प्रदान करते हैं।

तो आइए अगले तीन दिनों के लिए अपने डाइट मेन्यू पर एक नजर डालते हैं।

एक कप चाय या कॉफी

Day -1: सुबह का नाश्ता 

1 टोस्ट

2 चम्मच पीनट बटर

आधा ग्रेपफ्रूट

एक कप चाय या कॉफी

Day -1: दोपहर का भोजन 

टोस्ट का एक टुकड़ा

आधा कप ट्यूना मछली

85 ग्राम मांस

Day -1: रात का खाना

एक कप हरी बीन्स

एक छोटा सेब

आधा केला

एक कप वनीला आइसक्रीम

इस डाइट के साथ अगर आप किस चीज का इस्तेमाल करेंगे तो आप का भजन बहुत तेजी से कम होने लगेगा। 

मिलिट्री डाइट के Day-2 और Day-3 में क्या खाना चाहिए, यह जानने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

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